Vivo U10 जल्द ही यूजर्स को ओपन सेल में होगा उपलब्ध, जानें इसके खास फीचर्स

खबरें अभी तक। Vivo U10 Sale: Vivo ने बीते महीने ही भारतीय बाजार में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Vivo U10 लॉन्च किया था। अब ये फोन जल्द ही यूजर्स को ओपन सेल के में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं इससे पहले यह फोन केवल फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया जा रहा था। अगर आप भी इस फोन को खरीदने का मन बना चुके है, तो आप इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon india पर खरीद सकते हैं। अगर बात करें इस फोन के कलर वेरिएंट की तो यह तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। इसकी शुरुआती कीमत Rs 8,990 है। फोन में खास फीचर्स के तौर पर 5,000एमएएच की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप यूजर्स को उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

ये है वो Vivo U10 के तीन स्टोरेज वेरिएंट- इसमें 3GB + 32GB मॉडल की कीमत Rs 8,990, 3GB + 64GB मॉडल की कीमत Rs 9,990 और 4GB + 64GB मॉडल की कीमत Rs 10,990 है। वही अगर बात करें आफर्स की तो Amazon india से इस फोन पर 8,450 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर प्राप्त किया जा सकता है। वहीं इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

फीचर्स- Vivo U10 के फीचर्स के बारें में बताए तो इस स्मार्टफोन में Waterdrop Nautch के साथ 6.35 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट पर कार्यरत है। वहीं फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर, यूएसबी चार्जिंग जैक और 3.5 एमएम ऑडियो जैक यूजर्स को उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

साथ ही Vivo U10 एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड फोन है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच टू फोकस जैसे फीचर्स के साथ 13MP + 8MP + 2MP मेगापिक्सल का कैमरा है। इतना ही नही बल्कि इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा फोन को ओर प्रभावी बनाने में सक्षम है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्टिव है।