ओपी धनखड़ के प्रचार के लिए निकली युवाओं की टोली

खबरें अभी तक। बादली हलके के गांव पाटौदा के सैंकड़ों युवाओं की टोली निवर्तमान मंत्री व बादली से भाजपा प्रत्याशी ओपी धनखड़ के प्रचार के लिए हलके में निकल गई है। युवाओं का कहना है कि भाजपा और विकास एक दूसरे के पूरक है और पांच साल में धनखड़ द्वारा कराए गए विकास के कारण वे युवाओं के दिलों में बसे हैं। उन्होंने न केवल विकास कराया बल्कि गांव को पूरा समय दिया है। उनका कहना है कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने जा रही है और वे किसी भी सूरत में अपना राज में साझा रखेंगे। युवाओं का कहना है कि वे अब मतदान तक हलके में गांव गांव जाकर भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट की अपील करेंगे।

पाटौदा गांव के विक्रांत का कहना है कि वे राज में हिस्सा रखेंगे। ओपी धनखड़ ने गांव को गोद लेकर यहां विकास की गंगा बहाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हमने इस चुनाव में विकास को चुना है और सभी जानते हैं कि धनखड़ विकास पुरूष है और पाटौदा गांव धनखड़ के साथ है।

गगनदीप सिंह चौहान कहते हैं कि पीएम मोदी व सीएम मनोहर लाल विकास का रूप हैं। प्रदेश में आज जो बिना खर्ची-पर्ची के नौकरी मिल रही हैं और बिना भेदभाव के विकास हो रहे हैं, ये सब भाजपा सरकार में ही संभव है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने विकास कराया है और विकास की आदत अब जनता को हो चुकी है। इसलिए युवाओं ने निर्णय लिया है कि वे ओपी धनखड़ के प्रचार को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए हलके में निकल जाएं। इसी प्रकार डिंपल रोहिला कहते हैं कि ओपी धनखड़ ने बादली में 100 प्रतिशत विकास कराया है।

एक अन्य युवा का कहना है कि सैंकड़ों की संख्या में युवा धनखड़ के लिए निकले हैं और अब धनखड़ के लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि हर प्रत्याशी का मान-सम्मान है मगर वोट धनखड़ को जाएगा। आपको यहां यह बता दें कि पाटौदा गांव बादली के काफी बड़े गांव में शामिल है। यहां करीब 7000 वोट हैं और इस गांव के युवा का प्रचार के लिए निकलना धनखड़ के लिए खुशी की बात होगी।