हरियाणा में आखिरी 3 दिन का काउंटडाउन, एड़ी चोटी का जोर लगी रही सभी पार्टियां

ख़बरें अभी तक। हरियाणा में चुनावों में आखिरी 3 दिन काउंटडाउन चल रहे हैं, जिसके लिए सभी राजनीतिक पार्टी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है, और जीत के लिए आजमाइश कर रही हैं। आखिरी तीन दिनों में सभी पार्टियां अपने जीत के झंडे गाड़ने के लिए मैदान में अपनी मजबूती बना रही हैं। इसी चुनावी मैदान में सोहना से जेजेपी प्रत्याशी रोहताश खटाना लगातार लोगों से जनसंपर्क बना रहे हैं और अपनी दो चुनावी टिकटों का दावा करते हुए जीत का दावा कर रहे हैं।

बस तीन दिन…और तीन दिन बाद हरियाणा की राजनीति में बदलाव होगा…जब हरियाणा की जनता कई विधायकों को उनकी कुर्सी पर बिठाएगी और अपने प्रत्याशियों को बिठाने की अनुमति देगी। और वो अनुमित ये जनता अपने एक मात्र सबसे बड़े अधिकार से देगी। जो है वोट का अधिकार…इसी अधिकार को खुद के फेवर में करने के लिए सभी विधानसभा प्रत्याशी लाइन से जद्दोजहत कर रहे हैं। रैलियां कर रहे हैं…जनसभाएं कर रहे हैं।

बात करें अगर सोहना विधानसभा की तो हाल ही में सोहना के जेजेपी प्रत्याशी रोहताश खटाना के लिए वोटों की अपील करने दुष्यंत चौटाला पहुंचे और जेजेपी के लिए वोटों की अपील की, ये रैली रोहताश खटाना और दुष्यंत के लिए बेहद अहम थी, क्योंकि इसकी भीड़ ही जेजेपी और रोहताश की ताकत थी। रैली के बाद मानों रोहताश का हौसला चार गुना बढ़ता हुआ दिख रहा है। और अब वो इस चुनाव में जीत के लिए बिल्कुल तैयार होने का दावा कर रहे हैं।

रोहताश आज सोहना विधानसभा के दमदमा गांव में पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि कैसे 36 बिरादरी के साथ और जेजेपी की मदद से आज वो चुनावी मैदान में आगे चल रहे हैं और विरोधियों के पसीने छुड़ा रहे हैं। यहां पर रोहताश ने गांव के लोगों से अपील की अपने साथ वो 10 वोट लेकर आए और वोट वाले दिन इस सभी विरोधियों को धूल चटाएं।

चुनाव के आखिरी दिनों में हर रोज तस्वीरें बदलती हुई नजर आ रही है। लेकिन अगर बात करें सोहना कि सीट की तो यहां पर मामला बिल्कुल एकतरफा होता हुआ नजर आ रहा है। जिसके बाद सोहना की सीट पर बड़ा दाव लगा हुआ है। अब देखना होगा कि आखिर जनता किसकों सोहना का नया विधायक बनाती है और किसको धूल चटाती है।