96 संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने सीएम मनोहर लाल को सौंपा ज्ञापन

खबरें अभी तक। करनाल पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल का शहर की 96 संस्थाओं ने अंबेडकर चौक के नजदीक डॉ. मंगलसैन भवन में स्वागत किया। संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने सीएम को एक ज्ञापन सौंपा. सीएम मनोहरलाल ने भी कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि बगैर सोचे समझे ही प्रलोभन पत्र जारी कर दिया। यह हकीकत में हो ही नहीं सकता।

इसलिए कांग्रेस से बचकर रहना और पब्लिक को जागरूक करें। मतदान करने के प्रति अधिक से अधिक लोगों को उनकी ड्यूटी समझाए। इस दौरान मतदान करने और करवाने के लिए भवन में लोगों को शपथ भी दिलवाई गई। सीएम ने कहा कि वोट के लिए सामान बांटना बिल्कुल गलत है। हम सिस्टम से चल रहे हैं, जिससे समाज का भला हों। कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी कर दिया है, यह लागू ही नहीं हो सकता। हम जनता को वही भरोसा देंगे, जो कर सकें।

सीएम ने कहा कि हमारा मकसद अंतिम व्यक्ति को लाभ पहुंचाना है। सीएम ने दुष्यंत चौटाला और उसकी पार्टी पर चुटकी ली कि प्रदेश में एक गप्पू आया है, बच्चा पार्टी, जमुला पार्टी. कुछ भी कहें, इन्हें पता ही नहीं है कि क्या बोलना है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को रोकने के लिए घेराबंदी करनी पड़ती है। हम दावा नहीं करते हैं कि गलत काम बंद हो गए हैं, लेकिन जनता के सहयोग से उनको रोक देंगे।