पांच दिन बाद पुलिस की गिरफ्त में आया नाबालिग का हत्यारा

खबरें अभी तक। उत्तरप्रदेश में पांच दिन पहले किशोरी की हत्या कर शव गन्ने के खेत से मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक किशोरी के गांव का ही रहने वाला है। दरअसल यह पूरा मामला शामली के गांव कैल शिकारपुर का है।

जहां 5 दिन पहले एक किशोरी का शव देर शाम गन्ने के खेत में पड़ा मिला था। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। बता दें कि गांव की शालू पुत्री मेघराज उम्र 12 वर्ष अपने घर से अपने पिता को खाना देने खेत पर गई थी। जब वह शाम तक घर नहीं लौटी तो घर वालों ने शालू की तलाश शुरू कर दी। तब जाकर देर शाम शालू का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ था। अब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए गांव के ही एक युवक अनुज को गिरफ्तार किया है।

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि गिरफ्तार किए गए युवक ने खेत पर जाती हुई शालू को पकड़कर बदनीति से उसके साथ दुराचार करने का प्रयास किया। लेकिन जब किशोरी ने विरोध किया तो उक्त आरोपी ने अपने गमछे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। हत्यारोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त गमछा एक बाइक बरामद की गई है।