बीजेपी प्रत्याशी सतीश नांदल ने अपने हल्के में जन संपर्क अभियान किया तेज

ख़बरें अभी तक। हरियाणा विधान सभा की सबसे हॉट सीट गढ़ी सांपला किलोई से बीजेपी प्रत्याशी सतीश नांदल ने अपने हल्के में जन संपर्क अभियान तेज कर दिया है। आज सतीश नांदल ने अपने हल्के के गांव चिड़ी व टिटौली में डोर टू डोर चुनाव प्रचार के तहत जन संपर्क किया। नांदल ने गांव के हर व्यक्ति से स्वयं मिलकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। सतीश नांदल ने कहा इस बार अच्छे नतीजे आएंगे इस बार गढ़ी किलोई सांपला से कमल का फूल खिलेगा।

सतीश नांदल गढ़ी सांपला किलोई से बीजेपी की जीत दर्ज करने के लिए दिन रात लोगों के बीच जनसपंर्क कर अपना पसीना बहा रहे है। क्योंकि उनके सामने एक बड़ी चुनौती है। पूर्व सीएम हुड्डा जो 2000 से इस सीट से विधान सभा का चुनाव जीतते आ रहे है। इस बार भी वे कांग्रेस की सीट से प्रत्याशी के रूप में मैदान में है। उनको टक्कर देने के लिए बीजेपी ने एक विशेष रणनीति के तहत टिकट दिया है। क्योंकि यह सीट जाट बाहुल्य क्षेत्र है।

अगर भूपेंद्र सिंह को मात दे सकता है वह सतीश नांदल है जो जाट समुदाय से आते है। उनका अपने हल्के में काफी मजबूत पकड़ है। सतीश नांदल ने कहा कि चारों तरह कमाल का समर्थन मिल रहा है हमारा आज डोर टू डोर चुनाव प्रचार चल रहा है। सभी गांव वाले एकत्रित है लोगों में काफी उत्साह है, सभी समर्थन कर रहे है। दूसरी पार्टी का नाम लेने वाला नहीं है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा से ही सीधा मुकाबला है। अब की बार सुखद परिणाम आएंगे। सभी से यही अपील है लोकतंत्र में सभी शांति पूर्वक मतदान करें, चुनाव में भाग लें, प्रचार में भाग लें।