पच्छाद उपचुनाव को लेकर कांग्रेस बीजेपी में शुरू हुई जुबानी जंग

ख़बरें अभी तक। सिरमौर जिला में पच्छाद उपचुनाव को लेकर बीजेपी कांग्रेस में बयान बाजी का दौर शुरू हो चूका है। यहां कांग्रेस पार्टी द्वारा बीजेपी पर आदर्श आचार सहिंता के उल्लघंन के आरोप लगाए जा रहे है। जिसके बाद शिक्षा मंत्री ने कांग्रेस पार्टी को उसका जवाब कड़े रुख में दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि धर्मशाला व पच्छाद में हो रहे उप चुनाव से भाजपा बोखला गई है। मंत्री व नेतागण वोटरों को तरह तरह के प्रलोभन देकर लुभाने में लगे है। विस् अध्यक्ष राजीव बिंदल व सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेन्द्र सिंह पर सीधा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सवैधानिक पद पर होते हुए डॉ. बिंदल पार्टी प्रचार में लगे हुए हैं, वहीं ठाकुर महेन्द्र सिंह ने तो अपने विभाग का पिटारा ही खोल दिया है।

पच्छाद उपचुनाव में आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी है। कांग्रेस द्वारा बार-बार आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों पर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने विपक्ष को खरी खोटी सुनाई है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस कहीं भी दिखाई नहीं देती और कांग्रेस केवल खबरों तक ही सीमित रह गई है।

इसलिए राजगढ़ व पच्छाद में कांग्रेसी नेता केवल अखबारी नेता बनकर आरोप लगाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 21 अक्तूबर के बाद आचार संहिता के हटते ही काम हमने ही करना है। लिहाजा सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग करने का तो सवाल ही नहीं उठता।