सरकार और प्रशासन सुस्त रवैये के चलते प्रधानों ने लापरवाही के लगाए आरोप

खबरें अभी तक। गत दिनों पहले गिरी पार क्षेत्र का एनएच 707 लैंडस्लाइड के चलते बंद हो गया था जिसके बावजूद सरकार व प्रशासन कुम्हकर्णी नींद सोता रहा तथा मौके पर अपनी मशीनें आने का दावा करता रहा कि वह पहुंच रही है।

परंतु 6 दिन बाद भी यह सड़क नहीं खुली उसके बाद गिरी पार की पंचायत के प्रधान खुद आगे आए तथा अपनी जेसीबी व अन्य मशीनों के साथ इस सड़क को खोलने में लग गए।

सूत्रों के हवाले से जानकारी यह है कि प्रधान पंचायतों की मशक्कत के बाद यह रोड कुछ ही घंटों में खुल सकता है। वहीं प्रशासन और सरकार के दावे झूठे साबित हो रहे हैं

एक तरफ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विपक्षी नेताओं को पीजीआई से शिमला लाने के लिए अपने हेलीकॉप्टर दे रहे हैं। वहीं गिरीपार क्षेत्र की गर्भवती महिला को ट्रैक्टर के सहारे गिरी नदी को पार कराया गया था व अस्पताल पहुंचाया गया। क्षेत्र के प्रधानों ने दोनों दलों के नेताओं पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं।

नेशनल हाईवे विवाह के जिम्मेदार अधिकारियों को अनपढ़ अधिकारी की बात कर रहे हैं उनका कहना है कि विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों की लापरवाही से लोगों को विकराल समस्या झेलनी पड़ी  आज भी 11:00 बजे तक कोई भी जिम्मेदार अधिकारी मौके पर मौजूद नहीं था।