पूर्व एसडीएम संदीप सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के बलायचा गांव का किया दौरा

खबरें अभी तक। आज महेन्द्रगढ़ में आईएएस का इस्तीफा देकर निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ रहे पूर्व एसडीएम संदीप सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के बलायचा गांव का दौरा किया। इस गांव के दौरे में उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की| उन्होंने कहा की आप दोनों को देख चुके है। इस बार बदलाव करके देखे फर्क आपको स्वयं नजर आएगा| उन्होंने कहा की इस बार लोगों में 1947 की आज़ादी जैसा जुनून दिखाई दे रहा है |

इस दौरान गांव बलायचा के ग्रामवासियों ने उनका भव्य स्वागत करते हुए उनका समर्थन किया।  इस अवसर पर उन्होंने कहाकि जनता ने उन्हें चुना तो वे विकास के नये आयाम स्थापित करेंगे और जनता की समस्या का समाधान उनके द्वार पर ही करवाएंगे। संदीप सिंह ने कहाकि जनता ने उन्हें मौका दिया तो वे इस क्षेत्र से बेरोजगारी नाम की कवायद से युवाओं को छुटकारा दिलाने का प्रयास करेंगे।

सच्चाई व ईमानदारी की अवश्य ही जीत होंगी। महेन्द्रगढ़ के विकास में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ी जायेगी। मैंने अधिकारी रहते हुए इस क्षेत्र की 20 साल सेवा की है जिसके आप सभी स्वयं गवाह है। संदीप सिंह ने कहा की मेरी प्रमोशन बतौर आईएएस की हो चुकी है लेकिन फिर भी मैंने अपना त्यागपत्र देकर जनता के दर्द को समझते हुए विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। उन्होंने जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।