भाजपा सरकार अंहकारी और नाकारा सरकार : पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा

खबरें अभी तक। रोहतक से पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा सरकार को अंहकारी और नाकारा सरकार बताया है। दीपेन्द्र हुड्डा का कहना है कि भाजपा सरकार ने पांच साल में बेरोजगारी और अपराध बढ़ाने का काम किया है। भाजपा ने भाईचारा तोड़ने और मंत्रियो ने खुली लूट मचाने का काम किया है। दीपेन्द्र हुड्डा बहादुरगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून के समर्थन में प्रचार करने आये थे। दीपेन्द्र हुडा ने सेक्टर-7, महावीर पार्क और लाईनपार क्षेत्र में कई जगह चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया।

दीपेन्द्र की सभाओं में देर शाम भी महिलाओं की भारी भीड़ मौजूद रही। दीपेन्द्र के साथ कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून , जिला परिषद के पूर्व वाईस चेयरमैन राजेश जून और नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन रवि खत्री भी मौजूद रहे। दीपेन्द्र ने कहा कि अमित शाह रोहतक आये लेकिन खट्टर सरकार के बारे में एक शब्द तक नहीं कहा। उन्होनं कहा कि वो लोग कहते हैं कि हरियाणा सरकार के काम नहीं बल्कि उन्हें देखकर वोट दें । दीपेन्द्र ने कहा कि हरियाणा की जनता समझदार है और वोट की चोट से भाजपा को प्रदेश से बाहर करने का काम करेगी।

वहीं कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून का कहना है कि लोगों का प्यार दिनों दिन लगातार बढ़ रहा है । उन्होनं कहा लोगों की भारी भीड़ और समर्थन की बदौलत वो फतेह हासिल करेंगे। फतेह कौन हासिल करेगा ये तो लोगों की वोट तय करेगी और वोट का फैसला 24 अक्टूबर को आयेगा।