सिरसा: सीएम मनोहर लाल ने नैना चौटाला और अभय चौटाला पर कसा तंज

ख़बरें अभी तक। सिरसा पहुंचे सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सिरसा जिले के पांचों  विधायक इनेलो के थे। जिसमे से 3 विधायक भाजपा में शामिल हो गए है और बाकि 2 बचे विधायक की आपस में बनती नहीं है। उन्होंने नैना चौटाला और अभय चौटाला पर तंज कस्ते हुए कहा कि 1 विधायक नैना चौटाला जो जजपा में शामिल हो गई है। डबवाली हलके को छोड़कर बाढड़ा भाग गई और एलनाबाद सीट अभय चौटाला बचा कर दिखाए। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सिरसा की पांचों सीटें भाजपा ही जीतेगी।

सीएम मनोहर लाल ने गोपाल कांडा और भाजपा छोड़कर आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने वाले गोकुल सेतिया पर हमला बोलते हुए कहा कि एक नेता (गोपाल कांडा) ने गलत तरीके से पैसा कमाया और पहली सरकार में जेल मंत्री हुए और जेल मंत्री के पद से उतरे तो जेल की हवा खा रहे है। दूसरा नेता (गोकुल सेतिया) हमेशा अनुशासनहीनता करता था। ऐसे नेताओं को दरकिनार करना है।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सत्ता में रहने वाली सरकार के खिलाफ अगले चुनाव में एंटी कम्पनसी  रहती थी,लेकिन भाजपा की सरकार ऐसी पहली सरकार है। जिसका एंटी कम्पेंसी न होकर प्रो कम्पेंसी चल रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने 6 महीने पहले ही बता दिया था कि हरियाणा में भाजपा दोबारा से बहुमत से सरकार बनाएगी।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सिरसा जिले में नशे का बोलबाला है सरकार नशे को खत्म करने का प्रयास कर रही है।  सरकार नशे को किसी भी हालत में स्वीकार नहीं करेगी। हमारा एक नेता राजेंद्र देसूजोधा भी नशे में शामिल था जिसे हमने दूर किया। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि धनबल, बाहुबल से दूर रहो और जनबल से मजबूत बनो।