हरियाणा में गरजेंगे भाजपा के दिग्गज, जानिए कौन कहां करेगा जनसभाएं

ख़बरें अभी तक। हरियाणा विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है, नामाकंन प्रक्रिया खत्म होने के बाद सभी पार्टियों ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. इसी कड़ी में भाजपा भी किसी से पीछे नहीं रहना चाहती है. बीजेपी ने हरियाणा के चुनावी रण में अपने दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारा है. स्टार प्रचारक प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील कर रहे हैं.

सीएम मनोहर लाल अपनी चुनावी यात्रा में शुक्रवार को कई हलकों में जनसभाएं करेंगे. मुख्यमंत्री की पहली जनसभा में भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पंवार के समर्थन में सुबह 12:30 बजे होगी. जिसके बाद मुख्यमंत्री इंद्री पहुंचेंगे और वहां प्रत्याशी रामकुमार कश्यप के पक्ष में माहौल बनाएंगे. मुख्यमंत्री की छठी और अंतिम जनसभा अंबाला सिटी में रात 8 बजे होगी. जिसमें भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के लिए जनसभा करेंगे और वोट मांगेंगे.

वहीं भाजपा के स्टार प्रचारक भी चुनाव प्रचार की बागडोर संभाले हुए हैं. शुक्रवार को भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रेवाड़ी, महेंद्रगढ़ और नारनौंल में जनसभाएं करेंगे, तो वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ कालका और नारायणगढ़ में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे.