उत्तरप्रदेश में दिन दहाड़े पत्रकार की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

खबरें अभी तक। उत्तरप्रदेश के कुशीनगर में दिन दहाड़े एक पत्रकार की हत्या कर दी गई। पत्रकार की हत्या गला रेतकर की गई है। दिन दहाड़े एक पत्रकार की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान राधेश्याम शर्मा के रुप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक मामला कुशीनगर के हाटा कोतवाली स्थित दुबौली गांव का है। बताया जा रहा है कि मृतक पत्रकार दैनिक अखबार ‘आज’ में काम करता था। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब गांव के लोगों ने गांव से कुछ दूर स्थित एक खेत में पत्रकार का शव पड़ा हुआ देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पत्रकार की हत्या किसने की और हत्या करने के पीछे क्या कारण रहे होंगे इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है, जिसके चलते वहां पर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई। फिलहाल पुलिस ने लोगों को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामले की जांच शुरू कर दी है।