महम: निर्दलीय प्रत्याशी बलराज कुंडू ने अपना चुनाव प्रचार किया तेज

ख़बरें अभी तक। महम: हरियाणा विधान सभा चुनाव में महम हल्के की हॉट सीट बनती जा रही है। यहां मुकाबला रोचक होता जा रहा है। यहां से निर्दलीय उम्मीदवार बलराज कुंडू दो बड़ी पार्टियों के उम्मीदवारों को टक्कर देते नजर आ रहे है। उम्मीदवार बलराज कुंडू ने अपना चुनाव प्रचार दूसरे नेताओं के प्रचार से ज्यादा तेज कर दिया है। बलराज कुंडू निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में है।

कुंडू महम विधान सभा से दोनों बड़ी पार्टियों की जमानत जब्त करने की बात कर रहे है और अपनी जीत पर कहा यहां महम की जनता की जीत होगी। आज बलराज कुंडू ने अपने महम हल्के के कई गांवों का चुनावी प्रचार किया। जिसमें बलराज कुंडू ने डोर-टू-डोर कर जनसंपर्क किया। कुंडू ने इन गांव भैणी सुरजन,भैणी मातों,भैणी भैरो, भैणी महाराजपुर गांव में शक्ति का प्रदर्शन भी किया, साथ ही लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की।

कुंडू ने कहा इस बार महम की जनता 1990 का इतिहास दोहराएगी। तब यहां से देवी लाल को भारी जीत दिलवाई थी आज उसी प्रकार की जन भावना हमारे साथ जुड़ गई है। कुंडू ने कहा कि वे यहां के लोगों की जो भी समस्याएं है उन्हें दूर करेंगे। इस बार महम की जनता दोनों दिग्गजों की जमानत जब्त करवायेगी।

Add your comment

Your email address will not be published.