मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से बनाए गए सेल्फी प्वाइंट

ख़बरें अभी तक। कुरुक्षेत्र के लघुसचिवालय में आगामी 21 अक्टूबर को हरियाणा में होने वाले मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से सेल्फी प्वाइंट बनाने के साथ-साथ बुजुर्ग मतदाताओं को कपड़े के थैले जुट बैग्स वितरित किए गए। कुरुक्षेत्र के लघु सचिवालय में आज उपायुक्त एस एस फुलिया ने सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन करने के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि इससे लोगों में जागरूकता आएगी।

क्योंकि युवा वर्ग इस तरह की गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता है। उन्हें उत्साहित करने के लिए इस सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन किया गया है। इसके साथ-साथ नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इस कड़ी में कृष्ण अर्जुन के पात्रों में लोगों को जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से नुक्कड़ नाटक किया और कहा कि बिना किसी दबाव के अपने मत का प्रयोग करें।

अतिरिक्त उपायुक्त पार्थ गुप्ता ने बताया कि आज हर बूथ पर बुजुर्ग मतदाताओं को मत के प्रति जागरूक करने के लिए एक अभियान चलाया गया है। इसी कड़ी में थानेसर शहर के वार्ड नंबर 26 से 2 बुजुर्ग लोगों को मतदान डालने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से जूट बैग्स वितरित किए गए हैं।