पति पत्नी के बीच हुए विवाद के चलते पत्नी ने खुद को लगाई आग

खबरें अभी तक। लक्सर में पति पत्नी के बीच हुए विवाद के चलते महिला ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा ली जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए लक्सर के  सरकारी अस्पताल लाया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

आपको बता दें की लक्सर कोतवाली क्षेत्र के प्रतापपुर गांव निवासी पवन सिंह वे उसकी पत्नी रानी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते पति द्वारा पत्नी के साथ मारपीट कर दी गई। जिस पर गुस्से में आकर पत्नी ने घर में रखा ज्वलनशील पदार्थ शरीर पर छिड़क कर आग लगा ली तथा खुद को कमरे में बंद कर लिया शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए तथा किसी तरह कमरे का दरवाजा खोल कर महिला को बाहर निकाला गया।

तब तक वह गंभीर रूप से झुलस चुकी थी सूचना पर रयासी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जानकारी की महिला को इलाज के लिए लक्सर के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया वही लक्सर के सरकारी अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर रविकांत ने बताया कि महिला 50% से अधिक जल गई है उसकी हालत गंभीर बनी हुई है इस पर उसे हरिद्वार जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है