दीपिका पादुकोण फ़िल्म ’83 की व्रैप-अप पार्टी का करेंगी आयोजन

खबरें अभी तक। कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ’83 के एक बड़े हिस्से की शूटिंग लंदन में करने के बाद, अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अन्य कलाकारों के साथ मुंबई में फ़िल्म के आखिरी हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है। कुछ पैचवर्क सीन के साथ आज आखिरकार फ़िल्म के अंतिम शेड्यूल की समाप्ति हो जाएगी।

भारत की पहले क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित इस फ़िल्म में रणवीर सिंह कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे है जबकि दीपिका उनकी रील पत्नी रोमी देव के किरदार में नज़र आएंगी। पद्मावत अभिनेत्री इस फ़िल्म के लिए इतनी उत्साहित थी कि उन्होंने इस स्पोर्ट्स फ़िल्म को सह-निर्माण करने का फैसला लिया है। और अब शूट खत्म होने के बाद, वह बीकेसी में कलाकारों और क्रू के लिए एक पार्टी का योजना बना रही है।

करीबी सूत्रों की माने तो,”दीपिका फ़िल्म ’83 की शूटिंग के सफ़र का जश्न मनाना चाहती हैं। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से लिखित पत्र के साथ टीम से सभी सदस्यों को पार्टी के लिए आमंत्रित किया है।”

इस अवसर पर निर्माता, टर्न ब्रिज वेल्स मैदान में खेलते हुए प्रतिष्ठित ‘नटराज शॉट’ में रणवीर की एक झलक भी साझा करेंगे, जहां कपिल देव ने 1983 में जिम्बाब्वे के खिलाफ लीग मैच में 175 रन बनाए थे।

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म ’83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।

देश की “सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म” के रूप में चिन्हित फ़िल्म ’83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।