सोनीपत प्रशासन ने 49 लाख रुपये किए गाड़ी से बरामद, पुलिस मामले की जांच में जुटी

खबरें अभी तक। हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव होने हैं जिसके चलते सोनीपत प्रशासन का किसी भी स्थिती से निपटने के लिए तैयार है, इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा रहा कि आचार संहिता लगने के बाद प्रसाशन ने दो जगह से लाखों रुपये की धरपकड़ की है, कई दिन पहले गन्नौर से 78 लाख पकड़े तो आज दिल्ली बॉर्डर से सोनीपत में दाखिल हुए एक आई 20 कार से 49 लाख रुपये की बरामदगी हुई है।

सोनीपत प्रशासन ने दिल्ली के लामपुर बॉर्डर पर लगते नाहरी गांव से चेकिंग के दौरान एक आई 20 गाड़ी से 49 लाख रुपये की बड़ी खेप बरामद की है, कार चालक प्रदीप और जयपाल राजस्थान और हरियाणा के चरखी दादरी के रहने वाले बताए जा रहे है, दोनों आई 20 कार से इतनी धन राशि चरखी दादरी लेकर जा रहे थें, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि ये कैश कहा से लाए थे, पुलिस और सोनीपत प्रसाशन इस बात की जानकारी जुटा रहा हैं कि कही ये कैश चुनाव में तो प्रयोग नही होना था।

इस मामले की जानकारी देते हुए ड्यूटी मजिस्ट्रेट जयपाल ने बताया कि गांव नाहरी चेक पोस्ट से चेकिंग दौरान आई 20 कार से 49 लाख रुपये पकड़े है, कार सवार शख्स प्रदीप और जयपाल है, दोनों राजस्थान और चरखी दादरी के रहने वाले है, दोनों तेल व्यापारी है।