केंद्र सरकार को बेरोजगारों के लिए रोजगार की चिंता नहीं: उदयलाल आंजना

ख़बरें अभी तक। राजस्थान सरकार के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना आज चित्तौड़गढ़ के दौरे पर है, जहां पर उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया। जहां सहकारिता मंत्री ने प्रताप नगर क्षेत्र के डाइट रोड पर भीमराव अम्बेडकर सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया। समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सहकारिता मंत्री ने कहा कि राज्य में अशोक गहलोत सरकार बहुत ही अल्प समय में आमजन को कई सौगातें दे चुकी है और चित्तौड़गढ़ को मेडिकल कॉलेज जैसी सौगात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी है।

वहीं सहकारिता मंत्री ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35a  हटाकर ऐसे गुणगान कर रही है कि जैसे उन्होंने देश को आजादी दिलाई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को बेरोजगारों के लिए रोजगार की चिंता नहीं है और सिर्फ आमजन को गुमराह करने के अलावा कोई काम नहीं कर रही है। अपने संबोधन में पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने कहा कि आने वाले नगर परिषद चुनाव में कांग्रेस पार्टी का बोर्ड बनाकर कड़ी से कड़ी जोड़ने का समय आ गया है।

और इसके लिए चित्तौड़गढ़ की जनता का उन्हें साथ चाहिए। इससे पूर्व सहकारिता मंत्री ने किला रोड स्थित सुखाड़िया पार्क सहित तीन पार्कों के सौंदर्य करण, चामटी का खेड़ा मार्ग पर सड़क निर्माण और नगर परिषद में नवनिर्मित भवन के शिलान्यास व लोकार्पण के कार्यक्रमों में भाग लिया। इस अवसर पर पार्टी जिलाध्यक्ष मांगीलाल धाकड़, पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह जाड़ावत, नगर मंडल अध्यक्ष प्रेम प्रकाश मूंदड़ा, सहित पार्टी के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।