बादशाहपुर – LSP प्रत्याशी सतीश यादव कर रहे प्रचार प्रसार

खबरें अभी तक। LSP बादशाह पुर उम्मीदवार डॉ. सतीश यादव ने आज सेक्टर 15 पार्ट- 2  में जाकर अपने पक्ष में वोट देने की अपील की और चुनावी तैयारियों में जी तोड़ मेहनत में लगे हुए हैं। जिसके लिए वो हर रोज अलग-अलग गांव में जाकर एक साथ लगातार कई जगहों के दौरे करते हुए नज़र आ रहें हैं. जनसभाएं करते हुए नजर आ रहे हैं।

21 अक्टूबर को हरियाणा में चुनाव होने वाले हैं. प्रत्याशियों में एक-दूसरे से आगे निकलने कि होड़ लगी हुई है. सभी पार्टी के उम्मीदवार जनता के बीच अपनी पैठ बनाने में लगे हुए हैं. जिसके तहत सतीश यादव अलग-अलग गांव में जाकर लोगों से उनकी समस्याएं सुन रहे हैं। आज सतीश यादव सेक्टर 10 पार्ट 2 में गए और उन्होंने वहां लोगों को ये आश्वासन दिया कि वो उनकी सभी समस्याओं को दूर करेंगे।

सतीश यादव ने यहां पर खुद के मुकाबले में किसी को सामॊ

ने नहीं बताया उनके अनुसार उनका मुकाबला सिर्फ और सिर्फ खुद से है। यहां पर जनता से वोटों की अपील करते हुए कहा कि मैं जनता के उन सभी मुद्दों पर काम करूंगा जिनपर जनता चाहती है। मैं उन्ही का भाई हूं, उन्ही का बाप हूं, उन्ही का दोस्त हूं। यहां पर सतीश यादव ने अपने मुद्दों के बारे में बात करते हुए कहा कि एलएसपी पार्टी के 6 मुद्दे अहम हैं जिनको लेकर वो काम कर रहे हैं। पहला मुद्दा 100 प्रतिशत आरक्षण है, दूसरा एक परिवार एक रोजगार, तीसरा मुद्दा मनरेगा को किसान और मजदूर से जोड़ना, चौथा मुद्दा हम दो, हमारे दो, पांचवा मुद्दा राज्य सभा समाप्त के बिना प्रजातंत्र कठपुतली है, छठे मुद्दा विधवा, विक्लांग एवं वृध्दा पेंशन है।

डॉ सतीश यादव लगातार जनता के बीच जाने में लगे हैं और उनका विश्वास जीतने की कोशिश कर रहें हैं. अब देखना ये होगा कि डॉ सतीश यादव विरोधियों के बीच अपनी पकड़ मज़बूत कर पाते हैं और जनता का भरोसा जीत पाने में सफल होते हैं या नहीं।