हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार तेज

खबरें अभी तक। हरियाणा विधान सभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार तेज हो गया है। रोहतक जिले के गढ़ी किलोई सांपला विधान सभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सतीश नांदल ने तूफानी प्रचार शुरू कर दिया है। सतीश नांदल ने अपने हल्के के करीब दर्जन भर गांव में जा जा कर अपने पक्ष में वोट देने की लोगों से अपील की। जहां जहां भी उनके कार्यक्रम हो रहे है वहां वहां उनका जोर दार स्वागत किया जा रहा है। उन्हें इस बार लोग जीत का पूरा भरोसा भी दिला रहे हैं। लोगों के भारी उत्साह को देखते हुए इस बार यहां से कांग्रेस के उम्मीदवार को कड़ी टक्कर दे कर यह सीट बीजेपी उम्मीदवार सतीश नांदल जीत हासिल कर लेंगे।

क्योंकि यह सीट पर प्रदेश की जनता की निगाह टिकी हुई है। क्योंकि यहां से कांग्रेस के पूर्व सीएम हुड्डा उम्मीदवार है। हुड्डा को हराने के लिए बीजेपी ने एक विशेष चक्रव्यू रचा। उनके मुकाबले में बीजेपी ने सतीश नांदल को टिकट दे कर हुड्डा के खिलाफ एक मजबूत नेता मैदान में उतारा हैं। वहीं गांव चिढ़ी में सतीश नांदल को मजबूत नेता मानते हुए कांग्रेस छोड़ कर 200 लोगों ने बीजेपी को ज्वाइन किया।

आज गढ़ी किलोई सांपला से बीजेपी उम्मीदवार सतीश नांदल ने हल्के के दर्जन भी गांवों का तूफानी चुनावी प्रचार किया। सतीश नांदल ने गांव नांदल,चिड़ी, कटवाड़ा, खिड़वाली,घुसकाणी, ज़िन्दराण, चमारियाँ,नसीरपुर,साँसरौली,टिटौली बड़े गांव का चुनाव दौरा किया। इन ग्रामीणों ने इन गांव में बीजेपी के प्रत्याशी सतीश नांदल का जोरदार स्वागत किया। सतीश नांदल को जीत का पूरा भरोसा दिलाया।

सतीश नांदल ने अपनी जीत को लेकर कहा इस बार कांग्रेस के प्रत्याशी को हराकर ही दम लेगें ,उन्होंने हल्के का कोई विकास नहीं करवाया है।

कांग्रेस कई धडल्लों में बंटी हुई है हुडा कांग्रेस,तंवर कांग्रेस,शैलजा कांग्रेस,किरण चौधरी कांग्रेस। इनकी कोई नीति है जिसके कारण आज इस हाशिये पर पहुंची है। इस बार किलोई सांपला में कमल का फूल खिला कर ही रहेगा।