अंबाला में दीवार गिरने से हुई 5 लोगों की मौत, विज समेत पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचे

ख़बरें अभी तक। अंबाला कैंट में देर रात किंग पैलेस की दीवार गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में 3 बच्चों समेत 5 की मौत हो गयी। हादसे की वजह किंग पैलेस के पीछे बन रही सरकारी पार्किंग को बताया जा रहा है। जिस वजह से पैलेस की दीवार कमजोर हो कर गिर गयी। मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक और कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने जांच के आदेश दिए हैं, जिस पर फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है।

अंबाला कैंट में देर रात किंग पैलेस की दीवार झुग्गियों पर जा गिरी जिस वजह से झुग्गी के रहने वाले तस्लीम 43, बाला स्वामी 22, अमित 12, सुजीत 7, बाबू 5 की मौत हो गयी और एक घायल छोटी बच्ची को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। फिलहाल पूरे हादसे को लेकर माना जा रहा है कि पैलस की दीवार कमजोर होने की वजह साथ बन रही सरकारी पार्किंग है। जिसकी वजह से दीवार कमजोर हो गयी और देर रात गिर गयी।

जिस परिवार के साथ यह हादसा हुआ उसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमे सभी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं, लेकिन शायद उनकी किस्मत में कुछ और लिखा था जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं था। हादसे की सूचना मिलते ही देर रात अनिल विज, आजाद प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरी पूर्व मंत्री निर्मल सिंह की बेटी चित्रा सरवारा भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची। बहरहाल इस मामले में मौके पर पहुंचे अनिल विज ने इस पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं।