आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही ये दो एक्शन से भरपूर फिल्में

खबरें अभी तक। आज बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ और चिरंजीवी की फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी रिलीज हो रही है। वहीं आपको बता दें कि दोनों फिल्मों की रिलीज से पहले काफी चर्चा में रही है। जहां ‘वॉर’ बॉलीवुड की एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है तो वहीं सैरा नरसिम्हा रेड्डी एक बायोग्राफिकल एक्शन ड्रामा फिल्म है।

वॉर- इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे के आमने-सामने दिखाई देंगे। वहीं इसके एक्शन सीक्वेंस की ट्रेलर के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। साथ ही फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया। यशराज के बैनर तले बनी फिल्म हिदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है।

सैरा नरसिम्हा रेड्डी’- ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ एक तेलुगू फिल्म है जो हिंदी में भी रिलीज की जा रही है। इसमें ब्रिटिश इंडिया के खिलाफ लड़ने वाले योद्धा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी को दर्शाया गया है। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभाया है। वहीं, बिग बी के साथ-साथ नयनतारा, तमन्ना भाटिया, रवि किशन, विजय सेतुपति और जगपति बाबू जैसे कई दिग्गज कलाकार इसमें दिखाई देने वाले है। साउथ जाने माने निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी ने इसका निर्देशन किया है।