टिकट ना मिलने से नाराज भाजपा नेता, पार्टी छोड़ते समय रोये रणधीर गोलन, मंत्री विपुल गोयल ने भी जताई नाराजगी

टिकट ना मिलने से नाराज कई नेताओं ने अब बागी सुर अपनाने शुरु कर दिए है. जहां एक तरफ नेता पार्टी छोड़ रहे है वहीं पूंडरी से भाजपा के सबसे पुराने औऱ कद्दावर नेता रणधीर गोलन ने भी भाजपा को अलविदा कह दिया.

रणधीर गोलन ने भाजपा को अलविदा कहने से पहले अपने वर्करों की एक मीटिंग बुलाई जिसमें गोलन ने भावुक मन से भाजपा को छोड़ने का ऐलान किया. वहीं मंच पर मौजूद लोगों में गोलन की पत्नी और खुद रणधीर गोलन जनता के सामने फूट-फूट कर रोने लगे और कहा 30 साल की सेवा का फल नहीं मिला. उन्होंने आजाद ताल ठोकने का ऐलान कर दिया है.

बता दें कि गोलन ही नहीं अन्य हलकों में भी कई नेताओं ने बगावती सुर दिखाने शुरु कर दिए है. पिहोवा से भाजपा के नेता संदीप ओंकार ने भी सोमवार को ही पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी थी, वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.

वहीं मंत्री विपुल गोयल का नाम कटने के बाद भी उनके समर्थकों ने भी नारेबाजी की औरसमर्थक महिलाएं फूट फूटकर रोने लगीं। इसके बाद वहीं भूख हड़ताल पर बैठ गईं.

बता दें कि अभी तक भाजपा ने 78 सीटों पर ही नामों का ऐलान किया है. 12 सीटों पर फिलहाल चर्चा जारी है. वहीं कांग्रेस आज अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर सकती है.