‘सिरसा लोकसभा के अंतर्गत आने वाली सभी विधानसभा सीटों पर खिलेगा कमल’

ख़बरें अभी तक। सिरसा से भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल ने दावा किया है कि इस बार सिरसा लोकसभा के अंतर्गत आने वाली सभी विधानसभा सीटों पर कमल खिलेगा, सुनीता दुग्गल सिरसा में आज अपने निवास पर मीडिया से बातचीत कर रही थी, सुनीता दुग्गल ने कहा कि टिकट वितरण के बाद जो लोग रूठे है उन्हें मना लिया जायेगा सब लोग उम्मीदवार के साथ दिखेंगे।

सुनीता दुग्गल ने कहा कि आज प्रदेश में भाजपा की लहर है, विरोधी हमारे 75 पार के नारे पर तंज कसने से पहले ये देखे की वो है कहा, विपक्षी दलों के पास तो प्रत्याशी भी नहीं है जिनको 90 सीटों पर चुनाव लड़वाया जा सके। वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए सुनीता दुग्गल ने कहा कि ये सब चले हुए कारतूस है। मैं आज से पार्टी के उम्मीदवार के प्रचार में जुट गई हुं।

वहीं सुनीता दुग्गल ने नैना चौटाला पर निशाना साधा, सुनीता दुग्गल ने कहा कि नैना चौटाला ऐसे बयान देती है की सिरसा लोकसभा की जनता ने नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट डाले है, नैना चौटाला को बयान देने से पहले कुछ सोचना चाहिए जिस ईवीएम मशीन में लोग वोट डालने गए थे। उस पर कैंडिडेट की फोटो लगी हुई थी, दुग्गल ने कहा कि नैना चौटाला को राजनीतिज्ञयों की तरह बयान देना चाहिए, उन्हें पता होना चाहिए कि अब वो चूल्हा चोखा छोड़कर राजनीति में है।