नूंह विधानसभा सीट पर भाजपा रिकॉर्ड तोड़ने का काम करेगी: जाकिर हुसैन

ख़बरें अभी तक। भाजपा के नूंह विधानसभा से उम्मीदवार पूर्व विधायक चौधरी जाकिर हुसैन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह, सीएम मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के आशीर्वाद से टिकट मिला है। भाजपा ने 36 बिरादरी को टिकट दिया है। इसके लिए शीर्ष नेतृत्व मुबारकबाद का पात्र है। देश में पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम मनोहर लाल के प्रदेश में कराये गए रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्यों ने पहले भी रिकॉर्ड तोड़ा है, नूंह सीट पर भी भाजपा रिकॉर्ड तोड़ने का काम करेगी।

पत्रकारों से बातचीत में चौधरी जाकिर हुसैन ने कहा कि विकास के दम पर लोकसभा चुनाव में सभी दस की दस लोकसभा सीट भाजपा ने जीती। इस बार 75 नहीं बल्कि 80 पार हरियाणा में भाजपा करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का किसी पार्टी से कोई मुकाबला नहीं बल्कि विपक्षी पार्टी दो, तीन, चार नंबर की लड़ाई आपस में लड़ रही हैं। चुनावी सीजन में विदेश जाने पर भाजपा उम्मीदवार चौधरी जाकिर हुसैन ने कहा कि वे गत् 25 जून को भाजपा से जुड़े थे। सीएम मनोहर लाल भाजपा को हरियाणा में परिवार की तरह चला रहे हैं।

हरियाणा में पहले भी कमल खिला है अबकी बार भी खिलेगा। ज्वाइन करने के बाद जिला इकाई ने उनका भरपूर सहयोग- सम्मान किया। भाजपा ने पहले भी पुन्हाना-फिरोजपुर झिरका सीट से मुस्लिम चेहरों को टिकट दिए थे, लेकिन जीत नहीं पाए। मुसलमानों का जुड़ाव केंद्र-राज्य में हुए विकास की वजह से हुआ। उन्होंने कहा कि मेवात कैनाल फीडर, सड़कों इत्यादि का विकास बीजेपी ने किया। इसलिए सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा में उनका स्वागत करने पूरा मेवात उमड़ पड़ा।

बीजेपी नूंह उम्मीदवार ने कहा कि मीडिया ने भी सराहनीय भूमिका मुद्दों को उठाने में निभाई है। मीडिया के बंधु भी बधाई के पात्र हैं। नामांकन दाखिल करने के सवाल पर चौधरी जाकिर हुसैन ने कहा कि आगामी गुरुवार (03 अक्टूबर) को पटेल वाटिका नल्हड़ रोड पर सुबह 9 बजे कार्यकर्ता एकत्रित होकर नूंह शहर के बाजार होते हुए जनता से वोट की अपील करते हुए काफिला लघु सचिवालय नूंह के आरओ कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन में किसी बड़े नेता के आने की सूचना अभी तक नहीं मिली है, अगर कोई बड़ा नेता आएगा तो मीडियाकर्मियों को सूचना दे दी जाएगी।