विपुल गोयल की टिकट काटे जाने से नाराज समर्थक, भूख हड़ताल पर बैठी महिलाएं

ख़बरें अभी तक। बीजेपी ने हरियाणा में 90 विधानसभाओं में से 78 विधानसभाओं के लिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी. वहीं हरियाणा के दो दिग्गज नेताओं राव नरबीर और फरीदाबाद से कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के टिकट काट दी गई. जिसके बाद से लगातार विपुल गोयल के समर्थकों में भारी रोष है. उनके समर्थक देर रात से ही उनके घर पर पहुंचने लगे और आज सुबह सैकड़ों महिलाओं ने उनके सेक्टर 16 सागर सिनेमा कार्यालय पर भूख हड़ताल शुरू कर दी है.

उनकी मांग है कि जब तक मंत्री विपुल गोयल को टिकट वापस नहीं दी जाती तब तक वह भूख हड़ताल पर बैठी रहेंगी. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह विपुल गोयल के साथ तो है लेकिन पार्टी के फैसले से नाराज हैं. उन्होंने कहा कि विपुल गोयल जो कहेंगे वह मानने के लिए तैयार हैं. लेकिन आज विपुल गोयल को उनकी बात माननी होगी और उन्हें यहां से चुनाव लड़ना होगा. वहीं बीजेपी की टिकट पाने वाले नरेंद्र गुप्ता पर बोलते हुए महिलाओं ने कहा कि वह केवल विपुल गोयल को वोट देंगी न कि पार्टी को.

तो वहीं विपुल गोयल ने अपने समर्थकों को संयम बरतने की अपील की उन्होंने कहा की वह पार्टी के इस फैसले से सहमत है जो पार्टी का फैसला है वह उसका समर्थन करते हैं.