नारनौंद: मेरिट के आधार पर दी 70 हजार नौकरियां: कैप्टन अभिमन्यु

ख़बरें अभी तक। भाजपा सरकार ने प्रदेश में मैरिट के आधार पर युवाओं को नौकरियों दी हैं। सरकार की इस पोलिसी से विपक्षी पार्टियों को तकलीफ हो रही है एवं जनता प्रशंसा कर रही है। क्योंकि लोगों को किसी के दरवाजे पर नौकरी के लिए चक्कर नहीं काटने पड़ते। यह बात वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने गांव मिलकपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि प्रधानमंत्री की पहल पर प्रदेश में नशे पर पूर्ण प्रतिबंध के लिए सामाजिक सहयोग से आंदोलन चलाया जाएगा।

कंडक्टर की लड़की बनी एचसीएस : कैप्टन अभिमन्यु

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम अपनी मेहनत व काम के आधार पर पारदर्शी, जवाबदेह एवं ईमानदार सरकार के लिए वोट मांगेंगे। सबका साथ सबका विकास भाजपा ही कर सकती है। वित्तमंत्री ने कहा कि बीते पांच वर्ष में 70  हजार युवा मेहनत के बल पर मेरिट के आधार पर नौकरी लगे हैं। अब गरीब परिवार से भी पढ़े लिखे बच्चे ऊंचे पदों पर पहुंच रहे हैं। यह ईमानदार सरकार का ही प्रयास था कि कंडक्टर की बेटी भी एचसीएस बनी। नारनौंद हलके में भी मेरिट के आधार पर अनेक युवा नौकरी लगे हैं।

‘प्रदेश के 1. 80 करोड़ मतदाता सभी 70 सीटों पर प्रत्याशियों के भविष्य का फैसला करेंगे’

नारनौंद विधानसभा क्षेत्र में पहली पारी में बुनियादी सुविधाओं को पूरा करवाने का प्रयत्न किया। अब यहां अच्छी अर्थव्यवस्था खड़ी हो, युवा बुराई से दूर होकर रोजगार के पथ पर बढ़ें इसके प्रयास किए जाएंगे। वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का पर्व है। प्रदेश के 1. 80 करोड़ मतदाता सभी 70 सीटों पर प्रत्याशियों के भविष्य का फैसला करेंगे। उम्मीद है आने वाले दो-तीन दिन में सभी प्रत्याशी मैदान में होंगे। भाजपा सबका साथ सबका विकास की नीति को लेकर जनता के बीच में जाएगी। प्रदेश की जनता ईमानदार व पारदर्शी सरकार के पांच वर्षों के अभूतपूर्व कार्यों को देखते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी।