कांग्रेस को मिल रहा भारी जनसमर्थन, पार्टी को मजबूत करने का दावा

खबरें अभी तक। रोहतक में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी पार्टी को मजबूत होने का दावा करते हुए बीजेपी को निशाने पर लिया है। हुड्डा ने कहा कि जो लोक सभा चुनाव के बाद जो कार्यकर्ताओं में निराशा छा गई थी अब आशा की किरणें दिखाई देने लगी है। हमें भारी जनसमर्थन मिल रहा है। कांग्रेस पार्टी मजबूत हो रही है। हरियाणा में कांग्रेस का संगठन नहीं होने के सवाल में कहा कि हमारा कार्यकर्ता ही पदाधिकारी, चुनाव के बाद ही संगठन बनाया जाएगा।

विधान सभा के चुनाव की तैयारी और टिकटों के आबंटन को लेकर कहा कांग्रेस स्क्रेनिग कमेटी काम कर रही है। हमारी पार्टी बिल्कुल तैयार है। टिकटों को लेकर जल्दी से जल्दी फैसला हो जायेगा। बीजेपी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, आज तक इससे बड़ी भृष्ट व घोटाले वाली सरकार प्रदेश में आई नहीं। खनन घोटाला,किलोमीटर स्किम घोटाला,दाल रोटी घोटाला,बिजली मीटर घोटाला और जिस तरह से नौकरियां में धांधली की है परचून की दुकान की तरह नौकरियां बेची है।

मुख्यमंत्री द्वारा हुड्डा जल्द जेल में जाएंगे इस पर हुड्डा ने कहा ये खुद ही शिकायतकर्ता,खुद ही वकील,खुद ही जज बने बैठे है,ज्युड्सरी का काम ज्युड्सरी करेगी मुझे पूरा विश्वास है। ये राजनीतिक से प्रेरित हो कर मुझ पर जो कार्यवाही कर रहे प्रतिशोध से कर रहे है, उनमें दम नहीं है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रोहतक में पत्रकारों से बातचीत में उनके सवालों के जवाब दिए। नए ट्रेफिक नियम लागू होने के बाद भारी भरकम जुर्माना वसूलने जाने पर कहा हमारी सरकार आएगी तो हम इसे लागू नही करेंगे।

अभी चुनाव को देखते हुए इन्हें वापिस ले लिया है,चुनाव के बाद फिर इनकी तैयारी है। लोग परेशान है। 15 हजार की मोटरसाइकिल की कीमत पर 23 हजार जुर्माना वसूल रहे है,हमारे समय मे खाद पर टैक्स नहीं था उन्होंने कोई विकास नहीं किया कोई बड़ा प्रोजेक्ट लेकर नहीं लाये। प्रदेश में कर्जा डेढ़ लाख कर दिया है सारा पैसा इवेंट मैनजेमेंट पर खर्ज कर दिया।