दादा ने पोते की चाकू से गोदकर की हत्या, खुद की भी काटी गर्दन

खबरें अभी तक। सहारनपुर में घटित यह घटना आपके रोंगटे खड़े कर देगी जिसमे एक दादा ने अपने पोते की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मामला सहारनपुर के गंगोह कस्बे की है जहां पर एक 62 वर्षीय वृद्ध ने अपने दो साल के मासूम पोते की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। अपने पोते की हत्या करने के बाद दादा ने खुद की भी गर्दन काट ली। दादा-पोते की मौत से घर मे कोहराम मच गया सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें की ये घटना सहारनपुर के थाना गंगोह इलाके के मोहल्ला इलाही बख्स की है जहां पर 62 वर्षीय अय्यूब ने पहले अपने बेटे के साथ मारपीट की और फिर अपने 2 वर्षीय पोते के पेट में चाकू घोपकर उसकी हत्याकर दी। लोगों ने बताया कि अय्यूब ने पोते की हत्या करने के बाद चाकू से खुद की भी गर्दन काट ली। इस घटना में अय्यूब ने अपने बेटे पर भी चाकू से हमला किया था जो बुरी तरह घायल हो गया जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर एसपी देहात मय पुलिसबल मौके पर पहुंचे और दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। स्थानीय थाना गंगोह पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है लोगों के अनुसार इस हत्या-आत्महत्या के पीछे गृह-क्लेश बताया जा रहा है।

एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दादा-व पोते के शव पोस्टमार्टम के भेजे जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।