बीजेपी जिला सचिव नवीन गोयल ने ठाना, गुरुग्राम को स्वच्छ बनाना

ख़बरें अभी तक। साइबर सिटी गुरुग्राम से बीजेपी जिला सचिव नवीन गोयल का क्लीन, ग्रीन और फिट गुरुग्राम का यह अभियान अब जन-जन तक पहुंचता दिखाई दे रहा है। सिंगल यूज प्लास्टिक उन्मूलन अभियान के तहत नवीन गोयल वीरवार सुबह सेक्टर 7 के पोल स्टार पब्लिक स्कूल पहुंचे। जहां उन्होंने बच्चों को जूट बैग वितरित कर पर्यावरण को साफ रखने का और सिंगल यूज़ प्लास्टिक इस्तेमाल ना करने का संदेश दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिखाए गए रास्ते पर चलते हुए गुरूग्राम को सिंगल यूज़ प्लास्टिक से मुक्त करने के लिए बीजेपी जिला सचिव नवीन गोयल जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। उनका यह अभियान स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों तक भी पहुंच गया है। नवीन गोयल गुरुग्राम के स्कूलों में जाकर बच्चों को सिंगल यूज़ प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने का संदेश दे रहे हैं।

दरअसल नवीन गोयल का मानना है कि छोटे बच्चे भारत का भविष्य है इसलिए सभी स्कूलों में जाकर बच्चों को समझा रहे हैं ताकि वह अपने पेरेंट्स को भी उनकी इस मुहिम से जुड़े। आपको बता दें कि नवीन गोयल अभी तक गुरुग्राम के 30 स्कूलों में बच्चों को सिंगल यूज प्लास्टिक यूज ना करने का संदेश दे चुके हैं और साथ ही साथ गुरुग्राम के बाकी बचे हुए स्कूलों में भी जाकर अपनी इस मुहिम से बच्चों को जोड़ेंगे।