पीएम मोदी के जीवन से प्रभावित संजय लीला भंसाली उन पर बनाएंगे फिल्म,पोस्टर होगा आज रिलीज

खबरें अभी तक। संजय लीला भंसाली पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर पीएम मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर यानि आज लॉन्च किया जाएगा। यह पोस्टर ‘बाहुबली’ प्रभास रिलीज करने वाले है। ‘मन बैरागी’  नाम से आने वाली ये स्पेशल फीचर फिल्म पीएम की जिंदगी की अनकही कहानी पर आधारित बताई जा रही है। यह कहानी अब तक पब्लिक प्लेटफॉर्म से दूर रही है।

बता दें कि इस फिल्म को संजय लीला भंसाली और महावीर जैन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें कि वहीं इसकी कहानी संजय त्रिपाठी द्वारा लिखी गई है। फिल्म को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी भी संजय लीला भंसाली निभा रहे हैं। फिल्म मेकर्स का मानना है कि पीएम मोदी की जिंदगी में एक निर्णायक क्षण रहा है और ‘मन बैरागी’ इसके बारे में ही है। ये फिल्म पूरी ईमानदारी और गंभीरता से बनाई गई है।

साथ ही आपको बता दें कि फिल्म के बारे में बात करते हुए भंसाली ने कहा, इस कहानी की यूनिवर्सल अपील और मैसेज ने मुझे अट्रैक्ट किया। कहानी पूरी तरह रिसर्च के बाद तैयार की गई है। एक युवा के तौर पर पीएम मोदी की जिंदगी के टर्निंग प्वाइंट ने मुझे बेहद इंप्रेस किया। मुझे महसूस हुआ कि ये कहानी अब तक बताई नहीं गई है और इसे सबको बताने की जरूरत है।