Realme 5 भारत में आज एक बार फिर सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए इसकी शुरूआती कीमत और फीचर्स

खबरें अभी तक। Realme 5 भारत में आज एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध होने वाले है। साथ ही आपको बता दें कि फोन सेल के लिए Flipkart और कंपनी की वेबसाइट पर 12PM उपलब्ध से होगा। बता दे कि अगर आप दिन में 12PM बजे सेल को किसी तरह मिस कर देते हैं या आपको स्मार्टफोन नहीं मिल पाता, तो अक्सर इसकी सेल शाम को 8PM बजे फिर से होती है। अधिक जानकारी के लिए आप इस पोस्ट में अपडेट के लिए चेक कर सकते हैं। Realme 5 की मुख्य फीचर्स में 6.5-इंच एचडी प्लस स्क्रीन, कोड रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh की बैटरी शामिल है।

Realme 5 भारत में कीमत और सेल ऑफर्स: Realme 5 के 3GB/32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 9999 तय की गई  है। सात ही इसके 4GB रैम और 64GB मॉडल की कीमत Rs 10999 और 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 11999 है। Realme 5 को यूजर्स क्रिस्टल ब्लू और क्रिस्टल पर्पल कलर में खरीद सकते हैं। सेल ऑफर्स के बारें में बताए तो कंपनी की वेबसाइट से खरीदारों को 7 प्रतिशत सुपरकैश मिलने की संभावना है। Mobikwik से पेमेंट करने पर यूजर्स Rs 750 तक के बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं। इसी के साथ Jio यूजर्स को Rs 7000 के बेनिफिट्स का लाभ उठाने का मौका मिलेगा। Flipkart खरीदारों को HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर भी मिलेगा।

Realme 5 स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ड्यूल सिम हैंडसेट में 6.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। फोन कलर ओएस 6.0 के साथ एंड्रॉइड 9 पाई पर कार्यरत है। हैंडसेट में ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 SoC के साथ 4GB रैम दी गई है। फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। बैटरी के साथ-साथ फोन में कैमरा स्पेसिफिकेशन्स भी इसकी खासियत है। Realme 5 में क्वैड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12MP प्राइमरी शूटर, 8MP वाइड-एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फीज के लिए फोन में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।