गाजियाबाद: पार्किंग को लेकर आपस में भिड़े दो समाज के लोग, वीडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद में कुछ वीडियो वायरल हो गए हैं जो कवि नगर और सिहानी गेट थाना क्षेत्र के हैं। मामला बेहद आपत्तिजनक है। वीडियो में कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ होती हुई दिखाई दे रही है। कुछ गाड़ियां रोड पर कानून की धज्जियां उड़ाती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन उसमें कुछ आवाजें आपत्तिजनक आ रही है। जिसमें एक पक्ष दूसरे पक्ष के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है। वीडियो लगातार वायरल हो गए हैं। जिसके बाद मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार ने जानकारी दी है।

वहीं एसपी सिटी का कहना है कि मामला अगस्त महीने का है। जिसमें दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे। और दोनों पक्षों के बीच मारपीट और तनातनी हो गई थी। रोड पर जो कुछ दिख रहा है उसमें काफी हिस्सा गौतम बुध नगर का भी है और कुछ हिस्सा गाजियाबाद का भी है। मामला दर्ज करके कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। लेकिन अभी भी वह वीडियो वायरल हो रहे हैं। दोनों पक्ष एक-दूसरे के संबंधित वीडियो वायरल कर रहे हैं। जिस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है। वीडियो काफी उग्र है। जिसमें गाड़ियों में तोड़फोड़ और रोड पर कानून की धज्जियां उड़ाते हुए देखी जा सकती है। साथी एक पक्ष दूसरे पक्ष के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी कर रहा है।

वहीं जब मामले की जानकारी गाजियाबाद लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को पता चली। तो वह भी गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर के उन गांव में पहुंचे और लोगों को समझाया विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि दोनों को पूरी तरह से समझाया गया है और साथ ही एक दूसरे से माफी भी मंगवाई गई है। आगे इस तरह से कभी जाति विशेष को लेकर लड़ाई नहीं करने की बाते समझाई है। लड़ाई ना हो इसके लिए भी दोनों को प्रतिबंध किया गया है। नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि उनकी बात जिले के कप्तान सुधीर सिंह से हुई है और उनका कहना है कि अगर आगे से इस तरह की कोई भी अप्रिय घटना होती है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की जाती है तो उसके खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी।

बहरहाल आपत्तिजनक वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर के कुछ नवयुवक एक पार्किंग जैसी समस्या को लेकर किस तरह से उग्र हो जाते हैं जो कि आने वाली पीढ़ी के लिए भी सोचने का विषय है।