जेपी नड्डा चुनावी रुख बदलने और 75 पार के लक्ष्य को लेकर रादौर आएंगे

ख़बरें अभी तक। प्रदेश में चुनावी बिगुल बजने में थोड़ा समय ही बाकी है कभी भी आचार सहिंता लग सकती है। ऐसे में बीजेपी अभी से पूरी तरह मैदान में उतर चुकी है। पीएम मोदी की रैली के बाद अब रादौर में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्य्क्ष जेपी नड्डा हरियाणा के चुनावों में जान फूंकने 16 सितम्बर को आ रहे है। इसकी जानकारी केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। इस दौरान कटारिया ने जहां विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि आज प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज़ नही हैं।

जेजेपी द्वारा 7 कैंडिडेट्स की घोषणा पर मंत्री जी ने कहा कि चाहे कांग्रेस हो चाहे जननायक जनता पार्टी हो चाहे इंडियन नेशनल लोक दल हो जब सो सो मिल दाना ही नहीं है तो क्या करेंगे कैंडिडेट पल्ले नहीं दो दाने अम्मा चली भुनाने कौन पूछेगा। विधानसभा चुनावों का दंगल शुरू होने में कुछ समय ही बचा है सभी सियासी पार्टियां अपने अपने दांवपेच में लगी है। वहीं प्रदेश की सत्ता में काबिज बीजेपी सरकार होने वाले चुनावों को लेकर पूरी तरह उत्त्साहित है। अब राष्ट्रीय अध्य्क्ष जेपी नड्डा चुनावी रुख बदलने और 75 पार के लक्ष्य को लेकर रादौर में आ रहे है।

मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया ने कहा कि मुझे पूरी संभावना है कि कल शायद हरियाणा प्रदेश के अंदर विधानसभा चुनाव का बिगुल बज जाएगा और कोड ऑफ कंडक्ट जो है वह कल रात से यहां कल शाम से लागू हो जाएगी भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए सारी तैयारियां पूर्ण कर ली है और जैसे ही कोड ऑफ कंडक्ट लगेगा उसके चार-पांच दिनों के बाद ही भारतीय जनता पार्टी अपने प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया शुरू करेगी और चुनाव के घोषणा होने के बाद भारतीय जनता पार्टी तुरंत अपनी चुनाव समिति बुलाएगी और उसके साथ राष्ट्रीय नेताओं का प्रवास भी शुरू हो चुका है।

16 तारीख को एक बैकवर्ड मोर्चे का कार्यक्रम हमारे कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी रादौर के अंदर करने जा रहे हैं। और आज मैं यहां पर उस कार्यक्रम की प्रथम नेता प्रथम दृष्टि से तैयारी के लिए यहां पर आज आया हूं और हम देख रहे हैं कि आज हरियाणा प्रदेश के अंदर विपक्षी दल का कहीं नाम और निशान तक दिखाई नहीं दे रहा है। आज जननायक जनता पार्टी ने अपने सात उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करी है इस पर कटारिया ने कहा कि चाहे कांग्रेस हो चाहे जननायक जनता पार्टी हो चाहे इंडियन नेशनल लोक दल हो जब सो सो मिल दाना ही नहीं है तो क्या करेंगे कैंडिडेट पल्ले नहीं दो दाने अम्मा चली भुनाने कौन पूछेगा।

यह तो बीजेपी की लहर इस चुनाव में चल रही है विपक्ष का कोई भविष्य नहीं है विपक्ष ने अपनी आपसी लड़ाइयों में कोई मुद्दा ना होने के कारण अपने आप को इतना कमजोर कर लिया है कि प्रदेश की जनता उस को गंभीरता से लेने नहीं जा रही है। हरियाणा कांग्रेस की कमान कुमारी शैलजा को दिए जाने पर मंत्री कटारिया ने कहा कि वह आई है बहुत अच्छी बात है एक महिला है मैं तो मुकदमें बाजी से बचना चाहता हूं।

व्यक्तिगत तौर पर लेकिन वह एक फिल्म का डायलॉग है ठाकुर यह हाथ मेरे अजमाए हुए हैं उन्होंने आगे शायरी करते हुए कहा कि एक डूबते हुए जहाज में चढ़ने का कुमारी शैलजा ने प्रयास किया है और उस डूबते हुए जहाज से चूहे निकल निकल कर बाहर भाग रहे हैं और यह तो उन्हीं की बुद्धिमता है कि वह डूबते हुए जहाज में क्यों चढ़ी हैं। उन्होंने कहा कि इतना विकास हो रहा है और विपक्षी दलों के पेट में मरोड़ उठ रहे हैं कि मोदी जी की तो दूसरी बार भी ट्रेन चल पड़ी है और राजधानी एक्सप्रेस की तरह चलती हुई और अब बुलेट ट्रेन का रूप धारण करेंगी  ।आने वाले समय में और इस प्रकार से हमारे देश की आर्थिक स्थिति भी ठीक चल रही है कोई घबराने की बात नहीं है ।

जब पत्रकार द्वारा सवाल पूछा गया कि चालान की जुर्माना राशि बढ़ा कर आप गरीबों का तो गला दबा रहे हो और अपनी तनख्वाह क्यों बढ़ा रहे हो इस सवाल पर हंसते हुए कटारिया ने कहा कि मैं अगर बोलूंगा तो मीडिया में वह बात चली जाएगी। उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैं बोलना नहीं चाहता, हमारी तो कोई कम से कम कोई तनखा नहीं बढ़ी है और अगली बात कहूंगा तो लोग कहेंगे कि मंत्री क्यों बना। मंत्री कटारिया ने हंसते हुए कहा कि यह बात मैं ऑफ द रिकॉर्ड आपको बता दूंगा।