दिल्ली: अनिल दुजाना के नाम पर कारोबारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी

ख़बरें अभी तक। दिल्ली के थाना नंद नगरी इलाके से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है हिस्ट्री शीटर अनिल दुजाना के नाम से बंटी नाम के कारोबारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी. रंगदारी न देने पर पूरे परिवार को दी जान से मारने की धमकी, इसी के चलते कल रात रात अज्ञात बदमाश ने चलाई बंटी की शॉप पर गोली दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई फायरिंग की सनसनी खेज वारदात बाल बाल बचा कारोबारी बंटी. कारोबारी बंटी ने पुलिस को रंगदारी की ऑडियो भी कराई मुहिया पुलिस ने मामला दर्ज कर रही है, आगे की जांच इस वारदात से कारोबारी बंटी का पूरा परिवार दहशत में पुलिस से लगा रहा है सुरक्षा की गुहार.

अनिल दुजाना अपराध की दुनिया का जानामाना नाम है, इसका हत्या,रंगदारी अपहरण जैसी सेकड़ो वारदातों में शामिल रहा यह कुख्यात बदमाश का चिठ्टा है यह हम आपको इस लिए बता रहे है की जिस मामले में अनिल दुजाना का नाम आया है, वो राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले के थाना नन्द नगरी इलाके से जुड़ा है. मामला कल रात का है जब बंटी नाम के एक कारोबारी के पास किसी अनजान व्यक्ति का फोन आया और वो अनजान व्क्यती बंटी को फ़ोन पर अनिल दुजाना का नाम लेकर धमका रहा था की अगर कल तक 50 लाख रुपये नहीं दिए तो तेरे पुरे परिवार को गोलियां से भूनकर मौत के घाट उतार दिया जायेगा. इससे पहले बंटी कुछ समझ पाता थोड़ी ही देर बाद कुछ अज्ञात बदमाशों ने बंटी की मोबाइल की शॉप पर फायरिंग कर दी और मोके से फरार हो गए.

बदमाशों की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी जिसमे वो साफ़ साफ़ नज़र आ रहे है कैसे दुकान में गोलिया बरसा रहे है गनीमत रही की इस वारदात में किसी को कोई गोली नहीं लगी नहीं तो किसी की जान भी जा सकती थी.

इस वारदात के बाद से पुरे इलाके में सनसनी फेल गयी वही बंटी का पूरा परिवार डरा हुआ है. इस वारदात के बाद से पुलिस ने अनिल दुजाना के एक बार फिर पूर्वी जिले में दस्तक पर भी जाँच कर रही है. वाक्य में यह अनिल दुजाना के गुर्गे ही थे या फिर कोई अनजान व्यक्ति अनिल दुजाना के नाम से रंगदारी वसूलना चाहते थे. मामला कुछ भी रहा हो पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर रंगदारी का मुकदद्मा दर्ज़ कर लिया है और सीसीटीवी के आधार पर पहचान करने की कोशिश कर रही है और फरार बदमाशों की तलाश कर रही है.