हरियाणा कांग्रेस के दिग्गजों पर मंत्री अनिल विज का वार, बताया लंगड़ा घोड़ा

ख़बरें अभी तक। हरियाणा में चुनावों की दस्तक के साथ ही कांग्रेस एक्टिव मोड़ में है, कांग्रेस की नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और हुड्डा प्रदेश के दौरे पर जाने वाले हैं। कांग्रेस के इन दिग्गजों को हरियाणा के मंत्री विज ने लंगड़ा घोड़ा करार देते हुए, रिजेक्टिड माल बता डाला।

हरियाणा में चुनावी माहौल गर्म होने के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता एक्टिव मोड में आ गए हैं इसी कड़ी में हरियाणा कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा जल्द ही प्रदेश का दौरा करने वाले हैं। उनके इस दौरे को लेकर विज से जब सवाल किया गया तो विज ने तंज कसते हुए कहा कि हाल ही के लोकसभा चुनाव में ये दोनों हार गए थे, इनसे कोई फर्क नही पड़ता , विज ने दोनों को रिजेक्टिड माल बता यह कह डाला कि कांग्रेस लंगड़े घोड़े पर सवार होना चाहती है उसे कोई नहीं बचा सकता उसका गिरना तय है।

हुड्डा और शैलजा ने हाल ही में चुनाव आयोग को शिकायत की है कि हरियाणा कमीशन में भाजपा के लोग शामिल किए गए है, कांग्रेस नेताओं के इन आरोपों पर जब विज से सवाल किया गया तो विज ने कहा कि चुनाव के सिद्धांत है कि हारने वाला शुरू से ही रोना शुरू कर देता है, जो इशारा कर रहा है की ये हार गए।

 

हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरजेवला ने खट्टर सरकार पर बेरोजगारी दूर न कर पाने के आरोप लगाए थे , उस पर जब विज से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने जितनी नोकरियाँ दी हैं, सुरजेवाला की पार्टी की सरकार के समय मे उससे आधी नोकरियाँ भी नहीं मिली, विज ने सुरजेवाला को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो आज कल खाली हो गए हैं और अपना टाइम पास कर रहे हैं।