Realme XT भारत में आज होगा लॉन्च, जाने क्या है खुबियां

ख़बरें अभी तक: Realme XT भारत में आज लॉन्च किया होगा . इसके लिए रियलमी ने नई दिल्ली में एक इवेंट रखा है. हाल ही में इस फोन को चीन में पेश किया गया था और कंपनी ने भारत में इसकी लॉन्चिंग से पहले ही ढेरों फीचर्स का खुलासा कर दिया है. आपको बता दें Realme X के अलावा कंपनी एक नए वायरलेस हेडफोन और पावर बैंक को भी लॉन्च करेगी. Realme XT के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग YouTube पर देखी जा सकेगी. फिलहाल Realme XT की कीमत को लेकर जानकारी नहीं मिली है. मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहक Realme XT को लॉन्च के बाद पर्ल ब्लू और पर्ल वाइट कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ColorOS 6 पर चलता है. इसमें वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.4-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही यहां गोरिल्ला ग्लास 5 का भी प्रोटेक्शन फ्रंट और बैक में दिया गया है. इसके अलावा यहां इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.

Realme XT में 4GB/64GB, 6GB/64GB और 8GB/128GB वेरिएंट के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर मिलेगा. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इस मॉड्यूल में 64MP सैमसंग ISOCELL Bright GW1 सेंसर, 8MP वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेफ्थ सेंसर मिलेगा. इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है और यहां 20W VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग दिया गया है.