बीजेपी जिला सचिव नवीन गोयल ने कपड़े से बने थैले और डस्टबिन बांटे

ख़बरें अभी तक। विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है और ऐसे में सभी नेता लोगों के बीच जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं और उनकी समस्याएं भी जान रहे हैं, लेकिन इसी बीच बीजेपी जिला सचिव नवीन गोयल ने एक अनोखी पहल की शुरुआत की हुई है। नवीन गोयल गुरुग्राम को स्वच्छ बनाने के लिए भरसक प्रयास में लगे हुए हैं। रविवार सुबह नवीन गोयल के भाई दीपक गोयल गुरुग्राम के न्यू लाइट पब्लिक स्कूल में जाकर वहां के बच्चों से मिले और उन्हें कपड़े से बने थैले बांटे और सिंगल यूज़ प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने के लिए जागरूक भी किया।

दरअसल नवीन गोयल ने अपने इस अभियान की शुरुआत सदर बाजार के व्यापारियों को डस्टबिन बांटकर की थी और उसके बाद नवीन गोयल लगभग गुरुग्राम के अनेकों बाजारों में डस्टबिन और कपड़े के बने थैले बांटकर लोगों को सिंगल यूज़ प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने के लिए जागरूक कर चुके हैं और अब उनका यह अभियान स्कूल में पढ़ने वाले छोटे-छोटे बच्चों तक भी पहुंच गया है।

जी हां नवीन गोयल के भाई दीपक गोयल गुरुग्राम की न्यू लाइट पब्लिक स्कूल में पहुंचे और वहां उन्होंने छोटे बच्चों को कपड़े से बने थेले बाटे और सिंगल यूज़ प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने का संदेश दिया और साथ ही उन्हें पर्यावरण को साफ सुथरा और सिंगल यूज़ प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने की शपथ भी दिलवाई तो वहीं समाजसेवी, दीपक गोयल का कहना था की 2 अक्टूबर तक लगभग गुरुग्राम के चालिस हजार परिवारों तक वह अपनी इस मुहिम को पहुंचा देंगे।