छ: माह की गर्भवती भाभी से देवर बनाना चाहता था संबंध, मना करने पर उतारा मौत के घाट

ख़बरें अभी तक। पंजाब के बरनाला रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने अपनी भाभी से संबंध बनाने चाहे। जिसके लिए देवर ने अपनी भाभी के साथ जबरदस्ती की वहीं भाभी के इंकार करने पर देवर ने भाभी को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि मृतक महिला छ: महीने की गर्भवती थी। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि ये पूरी घटना गांव गुंमटी की है। जहां 30 वर्षीय गर्भवती महिला के साथ देवर ने संबंध बनाने की चाह में उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतका जसवीर कौर के पिता जरनैल सिंह ने उसके देवर दलवारा सिंह पर आरोप लगाया कि वह अपनी भाभी से संबंध बनाना चाहता था। इसमें असफल होने पर दलवारा और उसकी मां गुरमेल कौर ने सिर में घोटना मारकर हत्या कर दी, मृतका जसवीर कौर 6 माह की गर्भवती थी।

थाना ठुल्लीवाल की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर जांच शुरू कर दी है। मृतका के पिता जरनैल सिंह ने बताया कि उसकी बेटी जसवीर कौर की शादी करीब 8 वर्ष पहले प्यारा सिंह पुत्र गुलजार सिंह निवासी गुंमटी जिला बरनाला के साथ हुई थी। अब उसकी दो बेटियां हैं, जिसमें से एक की उम्र 5 व दूसरी की 7 वर्ष है। जसवीर कौर का 25 वर्षीय देवर दलवारा सिंह नशेड़ी है। वह जसवीर कौर से संबंध बनाने के लिए अकसर उससे लड़ाई झगड़ा करता था।

वहीं जब मंगलवार को सुबह 8 बजे जब घर पर कोई नहीं था तो दलवारा सिंह ने जसवीर कौर से संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती की। जसवीर कौर ने विरोध किया तो उसने उसे पीटना शुरू कर दिया, इसी दौरान शोर सुनकर जसवीर कौर की सास गुरमेल कौर भी आ गई। उसने भी जसवीर कौर को पीटना शुरू कर दिया। इससे जसवीर कौर की मौत हो गई। थाना महल कलां के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि मृतका के पिता जरनैल सिंह के बयान के आधार पर आरोपी देवर दलवारा सिंह व सास गुरमेल कौर पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर दी जाएगी।