यह पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा- कंगना रनौत

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित अपनी अपकमिंग बायोपिक जया के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इसी के चलते कंगना ने कहा है कि पहली बार उनके स्वरूप में ऐसा बदलाव होगा कि दर्शक उनके चेहरे को पहचान नहीं पाएंगे।
जी हां, मंगलवार को गणेश पूजा पंडाल में मीडिया से रूबरू होते वक्त कंगना ने यह खुद ये खुलासा किया है। पंडाल में बप्पा के दर्शन करने उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी मौजूद थी। इसी दौरान कंगना ने कहती है कि, “मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा। और पहली बार मैं अपने रूप को परिवर्तित करने जा रही हूं।”
इतना ही नही मीडिया से बातचीत के दौरान कंगना कहती है कि यह पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा। साथ ही जो लोग कनेक्ट करेंगे वे मेरे चेहरे से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे। मेरे लिए, यह बहुत अच्छी बात है और मेरा मानना है कि एक कलाकार के रूप में मुझे बहुत नि:स्वार्थ होना चाहिए।” तमिल में ‘थलाइवा’ और हिंदी में ‘जया’ नाम से बन रही इस बायोपिक का निर्देशन एएल विजय कर रहे है।
फिल्म के लिए उनकी एक्साइटमेंट का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कंगना जल्द ही अपनी रोल की तैयारियों के लिए मनाली के लिए रवाना होने वाली हैं। इसके बाद चेन्नई में भी फिल्म की शूटिंग होगी और फिर मुंबई में भी इस फिल्म की शूटिंग की जानी है। बता दें कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है और विष्णु इंदुरी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।