Audi Q7 Black Edition लेटेस्ट अपडेट्स के साथ हुई भारत में लॉन्च, शुरूआती कीमत है इतनी

खबरें अभी तक। हाल ही में Audi ने अपनी फ्लैगशिप SUV का लिमिटेड एडिशन मॉडल भारत में लॉन्च किया है। अगर बात करें इसकी एक्स-शोरूम कीमत की तो वह है, 82.15 लाख रुपये है। नई Audi Q7 Black Edition के एक्सटीरियर में कई अपडेट्स आपको दिए जा रहे है। कॉस्मैटिक बदलावों के बाद अब इसका लुक पहले के मुकाबले ज्यादा स्पोर्टी हो गया है। इसका ब्लैक स्टाइलिश पैकेज काफी फैमिलियर है। Audi के ग्रिल की टाइटेनियम ग्लॉस ब्लैक से फिनिशिंग की गई है। इसकी रूफ रेल्स और रियर स्प्वाइलर को मैट ब्लैक फिनिशिंग दी गई है। इसके साथ ही इसके अलॉय व्हील्स को टाइटन ब्लैक की फिनिशिंग दी गई है। सब कुछ मिला कर देखा जाए तो Audi Q7 Black Edition को युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है।
बता दें कि Audi Q7 Black Edition कंपनी का एक लिमिटेड एडिशन है जो कि वाकई बेहद खास है। अगर बात करें इसकी खरीद से जुड़ी तो कंपनी इसके केवल 100 यूनिट्स की ही भारत में बिक्री करेगी। खबरों के मुताबिक माना जा रहा है कि फेस्टिव सीजन के चलते हुए कंपनी ने इसे भारत में लॉन्च किया है। जैसा की आप सभी जानते ही है कि इस साल की शुरुआत से ही ऑटो इंडस्ट्री में गिरावट दर्ज की जा रही है। ऐसे में कंपनियां फेस्टिव सीजन को देखते हुए अपना नया प्रोडक्ट भारत में लॉन्च कर मुनाफे की ताक में हैं। इसी कड़ी में Audi ने Q7 का Black Edition लॉन्च किया गया है।
अगर बात करें सके लेटेस्ट अपडेट्स की तो इसमें आपको मौजूदा वर्जन वाला ही 2.0-लीटर पेट्रोल और 3.0-लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन दिया जाएगा। परफॉर्मेंस के बारे में कहे तो इसका 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन 248 bhp की मैक्सिमम पावर और 370 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, इसका 3.0-लीटर डीजल इंजन 245 bhp की मैक्सिमम पावर और 600 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों ही इंजन में 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन बतौर स्टैंडर्ड मिलता है।

Add your comment

Your email address will not be published.