हम एक है लेकिन मीडिया हमे बाटने का काम कर रही है: दुष्यंत चौटाला

ख़बरें अभी तक। कैथल युवा हुंकार रैली में पहुंचे पूर्व सांसद व जेजपी नेता ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए इनेलो और जेजेपी के एक होने के लिए खाप पंचायतों द्वारा किये जाने वाले फैसले पर बयान देते हुए कहा कि उन्होंने यह फैसला सरदार प्रकाश सिंह बादल और ओम प्रकाश चौटाला पर छोड़ दिया है। दुष्यंत ने कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला बाहर आते ही इस बारे में ओमप्रकाश चौटाला से मिलेंगे। उन्होंने कहा हम मानते है कि हम एक है लेकिन मीडिया हमे बाटने का काम कर रही है।

दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के हालातों पर बोलते हुए कहा कि आज हरियाणा प्रदेश में हजारों बच्चों को बेरोजगारी का झटका झेलना पड़ा है। उन्होंने कहा कि अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है उन्होंने 8 सितम्बर को रोहतक में हुई पीएम मोदी की रैली को लेकर बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि एक ओर तो बीजेपी द्वारा यह कहा गया था की मोदी की रैली में लाखों लोग आएंगे लेकिन रैली ने हजारों लोगों का भी न आना यह साबित कर देता है कि बीजेपी से लोगों का मोह भंग हो गया है। लोग अब परिवर्तन चाह रहे हैं और जननायक जनता पार्टी के साथ जुड़ रहे है और 90 क 90 सीटों से ताकत देने का काम करेंगे।

दुष्यंत चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कोंग्रेस द्वारा दी गयी पॉवर पर बोलते हुए कहा कि पुत्र मोह में एक लॉलीपॉप हुड्डा को दिया गया है। अशोक अरोड़ा के इनेलो छोड़ का जाने पर दुष्यंत ने इसे दुखद बताया और कहा कि वे लंबे समय से पार्टी से जुड़े रहे है और आज उनका पार्टी से मोह भंग हो गया है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जब हमारे खिलाफ कार्रवाई हुई थी वह एकलौते शख्स थे।

जिसने उस समय भी प्रयास किये थे। इसका मतलब यह है कि जिन लोगों ने हमे प्रताड़ित किया था आज उन्हीं लोगों ने कहीं न कही अशोक अरोड़ा को भी प्रताड़ित कर के पार्टी से बाहर जाने पर मजबूर किया है। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 90 की 90 सीटों पर जेजेपी अकेले चुनाव लड़ेगी। 50 प्रतिशत युवाओं को टिकट देगी जजपा, जिसमे महिलाओं की भी विशेष भागीदारी रहेगी।