कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर हुड्डा पर किया कटाक्ष, जानिए क्या कहा

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। विज ने इस बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि वे चाहे उलटे हो लें या सीधे हो लें उनकी “डी-वेल्युएशन” हो रही है। पहली बार कांग्रेस ने जब हुड्डा साहिब के नेतृत्व में चुनाव लड़ा तो 66 सीटें आई, दूसरी बार जब उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा तो 40 सीटें आई तीसरी बार जब उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा तो 15 सीटें आई। विज ने कहा और इस तरह से सफाया होने वाला है लगातार “डी-वेल्युएशन” हो रही है भूपेंद्र सिंह हुड्डा की।

डबवाली में इनेलो नेता अभय चौटाला के बयान ” कि पिछले विधानसभा चुनाव में डेरा प्रेमियों की वजह से भाजपा सरकार बनी थी, डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर सीबीआई के जरिये दबाव बनाकर यह बयान दिलवाया कि डेरा प्रेमी भाजपा के पक्ष में वोट डालेंगे” पर सवालिया निशान लगाते हुए अनिल विज ने कहा कि हमें नहीं पता कि अभय चौटाला का “इन्फर्मेशन सॉर्स” क्या है ? और किस आधार पर वो इस प्रकार की बातें कर रहे हैं ? विज ने स्पष्ट किया कि ये जो सीबीआई से दबाव डलवाने वाले काम होते थे यह पिछली सरकारों में होते थे।

हमारी सरकार में ये सब एजेंसियां “इंडिपेंडेंटली” काम करती हैं ये सरकार के दबाव में काम नहीं करती ! विज ने कहा हर आदमी वोट अपनी इच्छा से डालता है किसी के दबाव में नहीं डालता। अभय द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा पर सवाल खड़े करने का जवाब देते विज ने कहा कि अभय चौटाला जी इस समय बहुत परेशान हैं कि उनके भतीजे उनसे बागी हो गए हैं और पूरी तरह मानाने पर भी वो मान नहीं रहे हैं। 20 सियों जगह पर मुख्यमंत्री जी ने रथ से कर जनता को सम्बोधित किया है। आज की कार्यकर्त्ता बैठक के बाद अनिल विज ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले पांच वर्षों में काम किया है वो 11 से 15 सितम्बर तक कार्यकर्त्ता घर घर जाकर लोगों को बतायेगे और उसका लिटरेचर बांटेगे।