राजस्थान में बदमाशों के हौंसले बुलंद, थाने में घुसकर छुड़ा ले गए हरियाणा के मोस्टवांटेड विक्रम गुज्जर उर्फ पपला को

हरोड़ थाने पर शुक्रवार को हमलाकर हथियारबंद करीब 15 बदमाश हरियाणा के मोस्टवांटेड अपराधी विक्रम गुज्जर उर्फ पपला को छुड़ा ले गए। बदमाशों ने एके-47 से करीब 50 राउंड फायरिंग की। थाने में मौजूद करीब 20 पुलिसकर्मियों ने भागकर जान बचाई। पपला को राजस्थान पुलिस ने शुक्रवार सुबह ही हिरासत में लिया था।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी विक्रम उर्फ पपला पर फिलहाल दो लाख रुपये का इनाम है। साल 2016 में पपला पर 5 लाख रुपये का इनाम था। इसके बाद उसे हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया था, लेकिन साल 2017 में पपला को उसके साथियों ने कोर्ट परिसर से पुलिस टीम पर हमला करके छुड़ा लिया था। तभी से वह फरार था। पपला पर महेंद्रगढ़ में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने का केस दर्ज है।

बहरोड़ पुलिस थाने के अधिकारी सुगन सिंह ने बताया कि सुबह गश्त के दौरान पुलिस ने एक स्कॉर्पियो को जांच के लिए रोका। गाड़ी से 31.90 लाख रुपये मिलने पर पपला को हिरासत में लिया गया था। उसके साथ गाड़ी में तीन-चार अन्य लोग भी थे, लेकिन सभी फरार हो गए थे। थाने में पूछताछ के दौरान सुबह करीब 8.30 बजे 15 बदमाश एके-47 से गोलीबारी करते हुए थाने में आ घुसे और पपला को छुड़ा ले गए। घटना के वक्त थाने में मौजूद 20 पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए।