आलिया- रणवीर ने की शादी! तस्वीरें हो रही वायरल

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  के अफेयर को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलती ही रहती है।वहीं  कॉफी विद करन के एक एपिसोड में आलिया, रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप पर हिंट भी दे चुकी हैं। साथ ही इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स कई इवेंट पर एक साथ नजर भी आते रहते है। दोनों के परिवारों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी हैं। ये सब तो ठीक है लेकिन लोग तब चौंक गए जब हाल ही में रणबीर और आलिया की शादी की कुछ तस्वीरें वायरल अचानक से वायरल होने लगी। हर कोई इन तस्वीरों को देखकर दंग रह गया।

जी हां, वायरल हो रही इन तस्वीरों में आलिया दुल्हन के लिबास में पूरी तरह सजी दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके सामने रणबीर कपूर भी दूल्हे के गेटअप में नजर आ रहे हैं।वहीं रणबीर, आलिया को देख रहे हैं तो वहीं आलिया भी शर्माती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को रणबीर आलिया के एक फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये तस्वीरें देखने के बाद तो जैसे फैंस के बीच हलचल का माहौल बन गया है। हर कोई ये पूछ रहा है क्या उन दोनों की शादी हो गई है?

लेकिन आपको बता दें कि इन तस्वीरों की सच्चाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ये तस्वीरें पूरी तरह फेक हैं। जी हां, इन तस्वीरों में आलिया तो असली हैं लेकिन रणबीर कपूर की फोटोशॉप तस्वीर दिखाई गई है। ये फोटोज आलिया के हाल ही में आए एक क्लोदिंग ब्रैंड के विज्ञापन से ली गई है। इस विज्ञापन में आलिया दुल्हन बनी दिखाई दे रही हैं और दूल्हा रणबीर नहीं बल्कि कोई और मॉडल है। इंटरनेट पर कुछ लोगों ने शरारत करते हुए इसे रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीरें बना डाला।

जैसे की काफी समय से खबरें आ रही है कि रणबीर और आलिया जल्द ही शादी कर सकते हैं। वैसे अभी तक अपने रिश्ते पर ना तो आलिया भट्ट और ना ही रणबीर कपूर ने कोई बयान दिया है। इन दोनों के परिवारों से शादी को लेकर कोई बयान भी नहीं आया है। वहीं फैंस इन दोनों की शादी की खबर के इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।