मुकेश अंबानी के घर गणेश पूजा में कुछ इस अंदाज में नजर आई ये अभिनेत्री, देखिए तस्वीर

खबरें अभी तक। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि आजकल अपने रिश्ते को लेकर सुर्खिया बटोर रही हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि उनका अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है। वहीं अब ब्रेकअप की खबरों के बीच इलियाना भी बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर गणेश पूजा के लिए पहुंची। जी हां, खुबसूरत एक्ट्रेस इलियाना का मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर से एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इलियाना डिक्रूज कितनी खुश बेफिक्र नजर आ रही हैं। अगर बात करें उनके आउटफिट की तो इस दौरान इलियाना ने इंडो-वेस्टर्न ड्रेस डाली हैं। जो कि क्रॉप टॉप और घाघरा है।इतना ही नही बल्कि अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गले में एक चॉपर पहने रखा था।

वैसे तो ईप सभी जानते ही होंगे कि इलियाना डिक्रूज बीते काफी समय से बॉलीवुड से गायब हैं। लेकिन बावजूद इसके वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अगर बात करें उनकी हालिया फिल्म की तो इलियाना इन दिनों मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, उर्वशी रौतेला और अरशद वारसी जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म नवंबर, 2019 में रिलीज होगी।