मेरी बायोपिक दीपिका पादुकोण करें- पीवी सिंधु

खबरें अभी तक। पीवी सिंधु ने बीते महीने वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत कर एक बार फिर देश को गौरन्वित किया है। ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधु ने स्विट्जरलैंड में बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में नोजोमी ओकुहारा को हराकर इतिहासके पन्नों में अपनी जीत के पल दर्ज कराए। वहीं सिंधु बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय बन गई। अब ‘शटलर क्वीन’ पीवी सिंधु पर बायोपिक बनने वाली है। बता दें कि सोनू सूद इसके निर्माता हैं। इस बीच खास खबर सामने आई है वो ये है कि सिंधु चाहती हैं कि उनकी बायोपिक में दीपिका पादुकोण काम करें।

इस बारें में पीवी सिंधु ने बताया, ”सोनू सूद से मेरी कुछ मिनट ही बात हुई। वह सफर में थे। लिहाजा अभी मुझे फिल्म के विषय में बहुत ज्यादा नहीं पता है। मैं सिर्फ इतना ही कह सकती हूं कि यह सुरक्षित हाथों में है। वह अपनी तरफ से बेस्ट ही करेंगे। उन्हें मेरा पूरा सपोर्ट है।”

साथ ही आपको बता दें क्या सोनू इस फिल्म के लिए अगले साल तक इंतजार करेंगे, जब आप 2020 के ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतें? इस सवाल के जवाब में सिंधु हंसते हुए कहती हैं, ”क्या कहूं, जब मेरी उनसे मुलाकात होगी तब इस बारे में बात करूंगी।”

खबरें तो ये भी हैं कि कोच पुलेला गोपीचंद की भूमिका कौन निभायेगा? इस पर सिंधु कहती हैं, ”पहले सोनू ने बताया था कि वह खुद यह भूमिका निभाएंगे, लेकिन अब खबर ये आ रही है कि अक्षय कुमार यह रोल प्ले करेंगे। अभी मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकती।”

आपके रोल के लिए कौन बेस्ट अभिनेत्री हो सकती है? इस पर सिंधु कहती हैं, ”वह चाहेंगी कि दीपिका पादुकोण इस रोल को निभाएं। वह यह गेम खेलती रही हैं और अच्छी अदाकारा भी हैं।”