लखनऊ की हर फेमस डिश का लुत्फ उठा रहे कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीरें

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच शूटिंग के बाद कार्तिक को जब भी वक्त मिलता है वह लखनऊ की पारंपरिक डिशेज और वहां की लोकल चीजों का मजा लेने निकल जाते हैं। वहीं पिछले कुछ वक्त में उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वह लखनऊ की डिशेज का जायका लेते दिखाई दिए है।

चाहे फिर सड़क किनारे खड़े ठेलों पर चाट खाना हो या फिर मशहूर खानों और चाय, कार्तिक हर चीज लुत्फ उठाते दिखाई देते हैं। हाल ही में अनन्या पांडे के साथ उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह शर्मा टी कॉर्नर पर चाय का लुत्फ उठाते नजर आ रहे थे।

वहीं पिछले कुछ दिनों पहले ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि कार्तिक आर्यन लखनऊ में रहकर वहां की ट्रेडिशनल डिशेज का आनंद लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अगर देखा जाए तो लखनऊ पहुंचते ही कार्तिक डाइटिंग को ताक पर रखकर फुल ऑन फूडी बनते जा रहे है। उनके इस मिशन में उनका साथ देती नजर आईं भूमि पेडनेकर। भूमि ने कार्तिक के लिए एक पिज्जा ऑर्डर किया जिसके साथ कार्तिक ने तस्वीर भी शेयर की है।

डॉमिनोज पिज्जा के साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, “जब पत्नी चाहे कि उसका फूडी पति फिट दिखे। पिज्जा भेजने के लिए शुक्रिया भूमि।” कार्तिक ने लखनऊ आकर लगातार मनचाहा खाना खाने की अपनी आदत का मजाक उड़ाते हुए लिखा, “फुल ऑन डाइट चल रही है लखनऊ में।” कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी।