कार्त‍िक आर्यन ने अनन्‍या पांडे को इस बात को लेकर लगाई फटकार, पढिए पूरी खबर

खबरें अभी तक। कार्त‍िक आर्यन और अनन्‍या पांडे इन दिनों फिल्म पति-पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त है। इसी के चलते दोनों स्टार लखनऊ पहुंचे है। इस दौरान लखनऊ में मशहूर टी स्टॉल पर दोनों स्टार्स ने विजिट  भी किया। लेकिन अनन्‍या पांडे ने इस बीच कुछ ऐसा किया कि कार्तिक आर्यन अचानक से नाराज हो गए। जिसके बाद से दोनों स्टार्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जी हां, आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कार्त‍िक आर्यन और अनन्‍या पांडे एक टी स्टॉल में खड़े हैं। वीडियो में कार्तिक चाय और कचौड़ी देखकर खुश दिखाई दें रहे हैं। उन्होंने अनन्या को चाय पीने को बोला तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि चाय से एलर्जी है। अनन्या की ये बात सुनते ही कार्तिक बोले, ‘अरे जब एलर्जी थी तो यहां आई क्‍यों है?’ कार्त‍िक की बात सुनकर अनन्‍या कहती हैं, सो मीन।

जिसके बाद से कार्त‍िक आर्यन और अनन्‍या पांडे का ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। यूजर्स इस पर कई मजेदार कमेंट करते नजर आ रहे है। एक यूजर ने लिखा, बहन जी को चाय से एलर्जी है, इनसे पूछो दुनिया में क्यों आई हैं। एक यूजर ने लिखा, चाय से एलर्जी, टिपिकल साउक बॉम्बे ब्राट है। अपना तो दिन चालू नहीं होता है एक कप चाय के बिना। बता दें कार्त‍िक आर्यन और अनन्‍या पांडे की जोड़ी फिल्म पति-पत्नी और वो में दिखाई देंगी। फिल्म में दोनों स्टार्स के साथ भू‍मि पेडनेकर भी नजर आएंगी।